Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]


"मैं कैसे कहुँ"- shayri




main kaise kahu shayari


मैं कैसे कहुँ
मैंने तुम्हें कितना चाहा हैं
साँसें चले तब-तलक़,
दिल के शहर में ख़ुदा माना हैं।



हलकी सी मुस्कुराहट
आंखों में पानी की चमक
अश्क़ों की हिरे सी झलक
ये मैंने ग़ौर से जाना हैं
यार ये कोनसा क़ातिल पहनावा हैं,
मैं कैसे कहुँ
मैंने तुम्हें कितना चाहा हैं
साँसें चले तब-तलक़,
दिल के शहर में ख़ुदा माना हैं।



ये साँसें तुम्हारी माला जपती हैं
तुम्हें  सुनाई कहा देता हैं
कानों में जो बसें है, कड़वे स्वर 
जो मैंने कहे हैं
आज तलक़,
मैं कैसे कहुँ
मैंने तुम्हें कितना चाहा हैं
साँसें चले तब-तलक़,
दिल के शहर में ख़ुदा माना हैं।





Written by- Er.Vedant Patil.(trueved)




मैं कैसे कहुँ shayri यह shayri आपको कैसी लगी? अपने विचार कमेन्ट कर के जरूर share करें.


आपके पास यदि Hindi में कोई article,shayri,या personal Development से जुड़ी कोई भी पोस्ट है तो आप हमे इस Mail id पे भेज सकते है। 

Mail id:trueved@gmail.com 

अगर हमे पोस्ट पसंद आयी तो आपके नाम और फोटो के साथ हम यहाँ PUBLISH करेंगे.

Thanks!

4 comments:

  1. मैं कैसे कहुँ
    मैंने तुम्हें कितना चाहा हैं
    साँसें चले तब-तलक़,
    दिल के शहर में ख़ुदा माना हैं।


    Bhaiii yeee dil ka shahar me or kon kon bastaa he...����
    .
    Nice imagination bro

    ReplyDelete
  2. मैं ख़ुद वही खोजने का प्रयास कर रहा हूँ।
    Trueved के साथ बने रहे,
    धन्यवाद।

    ReplyDelete
  3. Sirji Dill bhi apkaa...
    Dill ka shehar bhi apkaa...
    Ti Dill me basne walee bhi to aphii ke hee...
    .
    .
    Abb or ky khoj rahe hoo...
    .
    Kahii humpee apkoo koi shak to nai...

    ReplyDelete
    Replies
    1. Aane wala kal sukhdayi ho isliye dil ko ulzhaye rkhna kabhi kabhi aavshyak hota hai.isilye khoj jari hai.

      Delete

Bottom Ad [Post Page]

| Design Colorlib